May 19, 2024

News Prawah

UDYAM-MP-49-0001253

2 माह बाद रिटायर होने वाले टीआई को रिश्वत लेते लोकायुक्त ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

MP में भ्रष्टाचार रोकने के लिए ईओडब्ल्यू, लोकायुक्त एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही है, इसके बाद भी लगातार ही रिश्वत लेने के मामले प्रकाश में आ रहे है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है,कई रिश्वतखोरो पर कार्रवाई के बावजूद इसके ऐसा ही एक और मामला मप्र के शहड़ोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां जैतपुर टीआई दयाशंकर पांडेय को रिश्वत लेते लोकायुक्त रीवा ने ट्रैप किया है।

उन्हें 16 हजार की रिश्वत लेते टीम ने पकड़ा। उन्होंने एक शिकायतकर्ता के विरुद्ध एसटीएससी केस के संबंध हुई शिकायत पर एफआरआई न करने के एवज में 30 हजार रुपये की डिमांड की थी। इसकी पहली किश्त 14 हजार रुपए 9 अक्टूबर को प्राप्त कर ली थी , बकाया 16 हजार रुपए लेते आज लोकायुक्त रीवा की 12 सदस्सीय टीम ने पकड़ कर कार्यवाही की है । दो माह बाद रिटायर होने वाले थे टीआई.

शहड़ोल जिले के जैतपुर थाने में पदस्थ टीआई दयाशंकर पांडेय को रिश्वत लेते लोकायुक्त रीवा ने ट्रैप किया है। जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोटरी निवासी अभय नंद पांडेय से जैतपुर टीआई दयाशंकर पांडेय ने शिकायतकर्ता के विरूद्ध एस सी एस टी केस के संबंध में प्राप्त शिकायत पर एफआईआर ना करने के एवज में अभय नंद से 30 हजार रुपए की मांग की गई। जो वार्तालाप के दौरान 14000 रुपए कल प्राप्त कर लिए थे शेष रिश्वत की राशि 16000 रुपए लेते हुए जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोटरी स्थित गौरी शंकर के घर के सामने पकड़ा है। यह कार्यवाही रीवा लोकायुक्त 12 सदस्सीय टीम ने की है।

Share to...