May 19, 2024

News Prawah

UDYAM-MP-49-0001253

2 बाइको की भिड़ंत के बाद धुंधुकर जली बाइक, 1 की मौत 3 घायल

विनोद पातरिया,बैतूल: बैतूल नागपुर फोरलेन पर बैतूल बाजार के पास आज भीषण हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसें में दो बाइकों में इतनी जबरदस्‍त टक्‍कर हुई कि एक बाईक धूं-धूं कर जल उठी। मौके पर बैतूल बाजार पुलिस और एम्‍बुलेंस भी पहुंची। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुलताई से इटारसी जा रहे थे की जा रहे बाइक सवार विक्की राजपूत निवासी छिंदवाड़ा, कुनाल राजपूत निवासी छिंदवाड़ा और मिलिंद राजपूत निवासी मुलताई की बाइक बैतूल बाजार के पास फोर लाइन पर एक और बाइक चालक संतोष काशदेकर (30) निवासी चुनालोमा की बाइक से टक्कर हो गई। जिसमें संतोष काशदेकर की मौके पर ही मौत हो गई और संतोष की बाइक में आग लग गई जिससे बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गए।

वही तीन घायलों को पुलिस के वाहन से जिला अस्पताल लाया गया और भर्ती कराया गया था लेकिन मिलिंद राजपूत की हालत गंभीर होने के कारण उसे तत्काल नागपुर रेफर कर दिया गया है। मृतक संतोष का शव एनएचएआई एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया और पोस्टमॉर्टम करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार संतोष काशदेकर मजदूरी का काम करता था। जिसकी इस भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई।

Share to...