May 19, 2024

News Prawah

UDYAM-MP-49-0001253

बैंक का लॉकर तोड़ लाखो रुपये ले उड़े चोर

खरगोन: जिला सहकारी बैंक मर्यादित खरगोन शाखा घुघरियाखेड़ी में अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने बैंक का लॉकर तोड़कर लाखों रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह बैंक खुलने पर चोरी की घटना का खुलासा हुआ। बैंककर्मियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्य जुटा रही हैं।

खरगोन जिले के गोगांवा थाने के घुघरियाखेडी गांव में जिला सहकारी बैंक मर्यादित खरगोन शाखा से 21 लाख 26 हजार 399 रूपये की चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चोरी की घटना के बाद बैक का गार्ड लापता है। पुलिस को आशंका है की बैक के सुरक्षा गार्ड ने चोरी की घटना को अन्जाम दिया है। पुलिस फरार सुरक्षा गार्ड की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

आज सुबह जब बैंक मैनेजर सहित बैंक स्टाफ बैंक पहुंचे। इस दौरान लाकर का ताला टूटा मिलने पर सभी हैरान रह गए। गोगांवा पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी।घटना बीती रात की बताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मामले की गंभीरता को लेकर खूद खरगोन एसपी धर्मवीर सिंह घुघरियाखेडी पहुंचे हैं। बैंक का निरीक्षण के बाद एसपी धर्मवीर सिह का कहना था की पुलिस जाॅच कर रही है।

प्रारम्भिक जाँच में बैंक के सुरक्षा गार्ड की ही भूमिका चोरी में नजर आ रही है। सुरक्षा गार्ड फरार है। सीसीटीवी और जो तथ्य मिले है उससे लगा रहा है की सुरक्षा गार्ड ने ही चोरी की है। इधर बैंक मैनेजर त्रिलोचन सिह भाटिया ने मीडिया को बताया की बैंक पहुंचने पर लाकर का ताला टूटा मिला है। बैंक के 21 लाख 26 हजार 399 रूपये गायब है। पुलिस जाॅच कर रही है।

Share to...