May 19, 2024

News Prawah

UDYAM-MP-49-0001253

लाखो रुपये लेकर भी नही दी जमीन, किसी ओर को कर दी रजिस्ट्री

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में धोखाधड़ी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं कभी जमीन के नाम पर तो कभी नौकरी के नाम तो कभी डिस्ट्रीब्यूटर फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी के मामले किए जा रहे हैं एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया है जहां प्लॉट के नाम पर रुपए लेकर प्लॉट न देकर किसी और को रजिस्ट्री कर दी गई और फरियादी पुलिस के चक्कर लगा रहा है और रुपए की गुहार लगा रहा है।

दरअसल इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में करोड़ों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मामला करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का है। तुकोगंज पुलिस थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक फरियादी की शिकायत पर सोमेश खत्री और उनकी पत्नी रेखा खत्री के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपियों द्वारा क्लासिक सेंटर पर एक अनुबंध किया गया था, नागदा की करोड़ों रुपये की जमीन के एवज में 60 लाख रुपए आरोपियों द्वारा ले लिए गए। लेकिन बाद में जमीन किसी और को बेच दी गई, जिस के बाद फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने 420 धारा के तहत केस दर्ज लिया है और आरोपी दम्पति की तलाश की जा रही हैं।

Share to...