May 19, 2024

News Prawah

UDYAM-MP-49-0001253

बंसल ग्रुप के 30 से 40 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई

भोपाल: आयकर विभाग द्वारा आज सुबह से एक बड़ी कार्रवाई की जा रही है। बंसल ग्रुप के करीब 30 से 40 ठिकानों पर आयकर विभाग ने एक साथ छापेमार कार्रवाई की है।बंसल ग्रुप के ऑनर सुनील बंसल व अनिल बंसल के यहां आज शुक्रवार सुबह से आयकर विभाग टीम पहुँची और छापामार कार्रवाई की हैं।

बंसल ग्रुप के अलग-अलग ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापा मारा है। घर से लेकर ऑफिस तक सभी जगह सुबह सुबह आईटी (IT) की टीम पहुंची। सुबह से ही आईटी की टीम घर और ऑफिस में मौजूद है। जानकारी के अनुसार बंसल ग्रुप के 30 से 40 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापामारी जारी है। भोपाल, इंदौर और मंडीदीप में सुबह 6 बजे आयकर विभाग की छापामार दलों ने सर्चिंग शुरू की है। भोपाल,इंदौर और मंडीदीप में सुबह आयकर विभाग की छापामार दलों ने सर्चिंग शुरू की है।

रिंग सेरेमनी के स्टीकर लगी हुई गाड़ी से इनकम टैक्स की टीम उनके ठिकानों पर पहुंची। सभी गाड़ियों पर इंदौर के नम्बर है। टीम द्वारा आय से अधिक संपत्ति मामलों में जांच पड़ताल की जा रही है। टीम को आय से अधिक संपत्ति मामले में अहम दस्तावेज हाथ लगने की जानकारी है। फिलहाल कार्रवाई जारी हैं। टीम के अधिकारियों ने कार्रवाई पूरी होने के बाद मीडिया को जानकारी देने की बात कही है।

Share to...