May 19, 2024

News Prawah

UDYAM-MP-49-0001253

हाईकोर्ट एडव्होकेट के यहां चंद घण्टो में शातिर चोरों ने दिया चोरी को अंजाम

मप्र की आर्थिक राजधानी इंदौर में चोरी की घटनाओं में कमी नही आ रही हैं। आये दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इंदौर में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बावजूद अपराधों में कमी नही आ रही हैं चोरों के हौसले बुलंद हैं। इंदौर में चंद घण्टो में ही चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। जहाँ माता-पिता को दीपावली की बधाई देने गए हाई कोर्ट एडवोकेट के घर चंद घंटों में शातिर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया और सोने चांदी के आभूषण और नकदी रुपए लेकर बदमाश फरार हो गए।
घटना के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश कर रही है।

दरअसल मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के सुदामा नगर सेक्टर ए में रहने वाले हाई कोर्ट एडवोकेट गिरीश दीपावली की बधाई देने के लिए अपने परिवार के साथ माता पिता के घर गए थे। जब शाम को घर आकर देखा तो घर का ताला टूटा हुआ था और अलमारी का सामान पूरी तरह से बिखरा हुआ था। तत्काल जानकारी पुलिस को दी गई। अज्ञात चोरों ने हाई कोर्ट एडवोकेट के घर ताला तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण और नकदी रुपए लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

जांच अधिकारी उपनिरीक्षक लोकेश खंडाते ने बताया कि स्किम 71 निवासी हाईकोर्ट एडव्होकेट गिरीश अपने पिताजी से दीपावली मिलने बधाई देने रविदासपुरा गए थे। वापस आकर देखा तो घर का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था। जानकारी मिलते ही मौका मुआयना किया है सीसीटीवी कैमरा खंगाला जा रहा हैं साथ ही फरियादी ने बताया कि उनके घर फर्नीचर बनाने का काम चल रहा था उनसे भी जानकारी ली जाएगी। फिलहाल पुलिस द्वारा अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है, मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share to...