May 19, 2024

News Prawah

UDYAM-MP-49-0001253

यात्री बस और डम्पर की भिड़ंत, 4 यात्रियों की मौत 45 घायल

सड़क हादसों में कमी नही आ रही है। आये दिन भीषण सड़क हादसे हो रहे जिसमे कई लोगो की जान जा चुकी है। जहाँ कल मप्र में बस ट्रक भिड़ंत में 14 लोगो की मौत हो गई वही आज फिर एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोग काल के गाल में समा गए हैं। एक भीषण हादसा उत्तर प्रदेश के सैफई में सामने आया। गोरखपुर से अजमेर जा रही बस लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गई।

शनिवार देर रात करीब 2 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। यात्रियों से भरी स्लीपर बस लखनऊ एक्सप्रेस वे के चैनल नंबर 103 और 104 के बीच थी, तभी अचानक वहां बालू से भरे डंपर का टायर फट गया।निजी स्लीपर बस पीछे से सीधे डंपर में टकरा गई।

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल पर ही 4 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक बच्ची भी शामिल है। बस में सवार करीब 45 यात्री घायल हो गए, जिसमें करीब 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू करते हुए सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। मृतकों के शवों को पीएम रूम में रखवा गया है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में हुई जनहानि पर दुःख व्यक्त किया है। सीएम ने डीएम और पुलिस के उच्च अधिकारियों को दुर्घटना स्थल पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायल यात्रियों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं।उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने का कामना की है और मृतको को श्रद्धांजलि अर्पित की हैं।

Share to...