Monthly Archives: October 2016

एनकाउंटर में मारे गए सिमी के 8 आतंकी, गृह मंत्री कहा बड़ा खतरा हो सकते थे

भोपाल सेंट्रल जेल से फरार सिमी के 8 आतंकियों का शहर के बाहर पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया, लेकिन एनकाउंटर का वीडियो सामने आने के बाद मध्य प्रदेश की शि‍वराज सिंह चौहान सरकार फंसती नजर आ रही है। वीडियो में गोली मारते और जेब से चाकू निकालने की तस्वीर दिख रही है।

पाक बाज नहीं आ रहा अपनी हरकतो से, फिर तोड़ा सीजफायर

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम ही नहीं ले रहा है। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सोमवार सुबह जम्मू-कश्मीर के मेंढर के बालाकोट और मनकोट इलाके में सीजफायर का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार के गोले और स्वचालित हथियार हमारी पोस्ट्स और सिविलियन एरिया

सिमी आतंकियों के फरार होने की एनआईए करेगी जांच : मुख्यमंत्री चौहान

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी की केंद्रीय जेल से प्रतिबंधित संगठन स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया याने कि सिमी के 8 आतंकवादियों के फरार होने की घटना की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी से कराने की घोषणा की है।

जजों के टैप हो रहे फोन, न्यायपालिका पर सबसे बड़ा हमला : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि जजों का फोन टेप हो रहा है। खास बात यह है कि इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे। दिल्ली हाईकोर्ट के गोल्डन जुबली समारोह में चीफ जस्टिस टीएस ठाकुर, दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग और रविशंकर प्रसाद मौजूद भी थे।

देश की एकता का श्रेय सरदार पटेल को : पीएम मोदी

नई दिल्ली। सरदार पटेल की जयंती के मौके पर रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश को जोड़ने का श्रेय सरदार पटेल को जाता है। हर हिन्दुस्तानी का सपना है हिन्दुस्तान मजबूत हो। एकता होगी तभी देश मजबूत होगा।

पीएम मोदी ने आईटीबीपी और सेना के जवानों के साथ मनाई दिवाली

हर बार की तरह इस बार भी पीएम मोदी ने जवानों के साथ दिवाली मनाई है। पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश के किन्नौर के सुमडो में पहुंचकर आईटीबीपी, सेना और डोगरा स्काउट के साथ दिवाली मनाई। पहले खबर थी कि मोदी उत्तराखंड में चीन बॉर्डर पर आईटीबीपी के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे, लेकिन पीएम हिमाचल प्रदेश पहुंच गए। इस मौके पर सेना

मन की बात में पीएम मोदी ने दी दीपावली की बधाई, इंदिरा और सरदार पटेल के बारे में यह बोला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रेडियो पर मन की बात के माध्यम से देश को संबोधित किया। मन की बात कार्यक्रम का ये 25वां प्रसारण था। पीएम ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। पीएम ने कहा कि यह दिवाली सुरक्षा बलों को समर्पित हो। हर देशवासी के दिल में जवानों के प्रति प्यार और गौरव है जिस प्रकार से उसकी अभिव्यक्ति हुई है,

कुपवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ जारी, 2 अब भी जंगल में छिपे

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जानकारी के अनुसार दुर्गमुल्ला में 3 आतंकी जंगल में छिपे हैं। जहां से रुक-रुक कर फायरिंग की आवाजें आ रही हैं।

हमारे जवानों को सलाम, इस दीपावली एक दीया शहीदों के नाम

दीपावली की हार्दिक शुभकानाए, याद रखें गोलियों की गूंज में मन रही हमारे सैनिकों की दिवाली…
त्योहार खुशियां का, सुख, शांति और समृद्धि का। दीपावली पर हम दीप जलाकर अंधकार को मिटाते है। परन्तु सीमा पर कितने ही दीप जला दिए जाए अंधेरा हट ही नहीं रहा है।

दिवाली पर है इस बार शुभ संयोग की श्रृंखला, करे पूजन बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

नई दिल्ली। कार्तिक मास की अमावस्या के दिन दीपावली मनाई जाती है। इस बार दीपावली रविवार को याने कि 30 अक्टूबर है। दीपावली में इस बार कई शुभ एवं खास संयोग बन रहे हैं। दीपावली के दिन मां लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजा करने से आपके ऊपर विशेष कृपा रहेगी। इस बार दीपावली में दुरुधरा योग बन रहा है। इस दिन मां लक्ष्मी की पूजा करने


Hit Counter provided by laptop reviews